CBI जांच, गृह मंत्रालय का जवाब

पता चला है कि बिहार जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने केंद्रीय गृह मंत्रालय से नायक सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की सीबीआई जांच कराने को कहा है। गृह मंत्रालय ने उन्हें इस संबंध में जवाब दिया। पप्पू यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गृह मंत्रालय के जवाब को साझा किया।
यह पत्र कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग के लिए उपयुक्त है। हमने जवाब दिया कि हम इसे उस शाखा में भेज रहे हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पप्पू यादव ने कहा, “अगर आपको लगता है कि अमित शाह, इस मामले की सीबीआई जांच एक मिनट में शुरू कर देंगे।” कृपया इसे अलग न रखें।

पप्पू यादव के साथ, अभिनेता शेखर सुमन भी सुशांत की आत्महत्या पर लड़ने लगे। हालाँकि वह इस संबंध में पीछे हट गया है। उन्होंने घोषणा की कि सुशांत के परिवार से कोई प्रोत्साहन न मिलने के कारण वह पीछे हट रहे हैं। उन्होंने हम सभी से उनके विचारों का सम्मान करने का आग्रह किया।

उनके परिवार ने कहा कि पटना के राजीव नगर में, जहां सुशांत ने अपना बचपन बिताया, उन्हें एक स्मारक में बदल दिया जाएगा। इसमें सुशांत की किताबें, इस्तेमाल की गई दूरबीन और उनके प्रशंसकों के लिए अन्य सामान शामिल होंगे। उनके परिवार ने कहा कि वह अपने सोशल मीडिया खातों को भी बनाए रखेंगे। पता चला है कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

Leave a Comment